हेलियोनापावर परिवर्तनकर्ता की 500KVA मूल्यसामान्य समस्याओं और समाधानों का विस्तृत परिचय

  • जारी करने का समय:2023-08-15 17:20:13
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:368
  • त्वरित विवरण:

    हेलियोना,बिजली लाड के संस्थापन के लिए बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए

लेख सामग्री

बिजली लाड के संस्थापन के लिए बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation,हेलियोनातेल की प्रतिधान क्रीया, it is very easy to cause fire accidents,हेलियोनापावर रूपांतरक, power failure, damage to machinery and equipment, etc.

तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

हेलियोनापावर रूपांतरित करनेवाला पावर स्टेशन्स और सप्टेशन्स के लिए अवश्य है, लेकिन हमें पावर रूपांतरित करनेवाले के पूरे प्रक्रिया म

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

सोलेदाद डाइज़ गुटिरेज़ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.

बाहरी नमूना सूर्य दिनों में या सूखी मौसम के साथ कम पर्यावरण नमून्यता के साथ काम किया जाएगा. नमूना के दौरान, बारिश बर्फ, वायु तथा राती के प्रवेश को न

जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है,हेलियोनाName, oil leakage is often caused. This is due to the supporting force on the surface of the pipe and the working pressure on the inner cavity when stamping the heat discharge pipe.

उस समय केवल केवल चीन में कुछ कंपनीयों ने kV उच्च वोल्टेज परिवर्तनकर्ता उत्पन्न कर सकते हैं, तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गेट वैल्व के नीचे भाग में है या नमूना गेट वैल्व के नीचे भा

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.


हेलियोनापावर परिवर्तनकर्ता की 500KVA मूल्यसामान्य समस्याओं और समाधानों का विस्तृत परिचय



इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

मौलिकHigh voltage fuse of transformer breaks one phase;

रूपांतरित करनेवाले के प्रक्रिया के दौरान, पृष्ठभूमि तार के रूप मूल्य प्रत्येक दो साल सुधार नापित होगा.

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

हेलियोनास्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?

रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए, निम्न विषयों को ध्यान दें:

हेलियोनाअन्य उत्पाद जानकारी
  • कांग्जोCity name (optional, probably does not need a translation)देखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोगकि

    कांग्जोCity name (optional, probably does not need a translation)देखने वाले एलिवेटर घराने का उपयोगकि

  • प्रत्ययस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के लिए डेलिवेरी परीक्षण रिपोर्टअद्वितीय क्या है

    प्रत्ययस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के लिए डेलिवेरी परीक्षण रिपोर्टअद्वितीय क्या है

  • तरनफस्कीसर फॉर्क हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मसस्ते निर्माताओं की पेशकश

    तरनफस्कीसर फॉर्क हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मसस्ते निर्माताओं की पेशकश

  • तरनफबोर्डिंग अक्ष का उत्पादकव्यावसायिक प्रबंधन

    तरनफबोर्डिंग अक्ष का उत्पादकव्यावसायिक प्रबंधन

  • हुएरेनCity name (optional, probably does not need a translation)सरल बोर्डिंग ब्रिजका मुख्य लाभ कहाँ

    हुएरेनCity name (optional, probably does not need a translation)सरल बोर्डिंग ब्रिजका मुख्य लाभ कहाँ

  • हुएरेनCity name (optional, probably does not need a translation)गाइड रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफर्म

    हुएरेनCity name (optional, probably does not need a translation)गाइड रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफर्म

  • हुएरेनCity name (optional, probably does not need a translation)दोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग

    हुएरेनCity name (optional, probably does not need a translation)दोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग

  • तैयबाह परस्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रमप्रदर्शन श्रेणी क्या है

    तैयबाह परस्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रमप्रदर्शन श्रेणी क्या है

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: हेलियोनापावर परिवर्तनकर्ता की 500KVA मूल्यसामान्य समस्याओं और समाधानों का विस्तृत परिचय जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा हेलियोनापावर परिवर्तनकर्ता की 500KVA मूल्यसामान्य समस्याओं और समाधानों का विस्तृत परिचय, हेलियोनापावर परिवर्तनकर्ता की 500KVA मूल्यसामान्य समस्याओं और समाधानों का विस्तृत परिचय सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप हेलियोनापावर परिवर्तनकर्ता की 500KVA मूल्यसामान्य समस्याओं और समाधानों का विस्तृत परिचय उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और हेलियोनापावर परिवर्तनकर्ता की 500KVA मूल्यसामान्य समस्याओं और समाधानों का विस्तृत परिचय समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त हेलियोनापावर परिवर्तनकर्ता की 500KVA मूल्यसामान्य समस्याओं और समाधानों का विस्तृत परिचय एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको हेलियोनापावर परिवर्तनकर्ता की 500KVA मूल्यसामान्य समस्याओं और समाधानों का विस्तृत परिचय में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!